Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय Yogi Adityanath in Aap Ki Adalat:...

Yogi Adityanath in Aap Ki Adalat: 'कांग्रेस ने फिर साबित कर दिया कि परिवार ही उनके लिए पार्टी है'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री के सवाल पर कहा कि कांग्रेस ने साबित कर दिया कि परिवार ही उनके लिए पार्टी है, परिवार के बाहर उनकी दृष्टि नहीं जा सकती।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Jan 2019, 23:15:19 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी से डरने की हमारे कोई कांग्रेस ने साबित कर दिया कि परिवार ही उनके लिए पार्टी है, परिवार के बाहर उनकी दृष्टि नहीं जा सकती। वे इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रहे थे। रजत शर्मा ने जब प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने के से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के डरने की जो बात कही जा रही है तो लोग ये जान लें कि हम डरनेवाले लोगों में से नहीं हैं।

यूपी में एसपी-बीएसपी गठबंधन पर मुख्यमंत्री ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में 2014 के लोकसभा चुनाव और उसके बाद 2017 विधानसभा चुनाव में दो लड़के साथ आए थे, दोनों बुरी तरह परास्त हुए थे। इस बार बुआ-बबुआ एक ओर हैं, भाई-बहन भी एक गठबंधन बना के आ रहे हैं। चुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में 2014 और 2017 से बेहतर होगा। महागठबंधन खड़ा करके जातिवाद की सबसे खराब लड़ाई भी अगर लड़ी जाएगी तो यह लड़ाई 70-30 की होने जा रही है, जिसमें 70 प्रतिशत बीजेपी के पक्ष में होंगे और 30 प्रतिशत गठबंधन के पक्ष में होंगे। इस लड़ाई को हम वहीं ले कर जाएंगे।'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी के प्रदर्शन, राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री, बुआ और बबुआ के सपा-बसपा गठबंधन की चुनौती, उनके राज्य में लाखों आवारा पशुओं का मुद्दा, मुस्लिमों के मन में डर है आदि सवालों का खुलकर जवाब दिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन