Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली के कनॉट प्लेस में तेज...

दिल्ली के कनॉट प्लेस में तेज रफ्तार SUV कार ने ली 50 वर्षीय महिला की जान

राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 50 साल की एक महिला को टक्कर मार दी। कार महिला को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Aug 2018, 12:07:59 IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 50 साल की एक महिला को टक्कर मार दी। कार महिला को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। कार को एक 20 वर्षीय लड़की चला रही थी। उसमे लड़की के दोस्त भी बैठे हुए थे। यह घटना बीते शनिवार की है। जब फूलवती पीवीआर रिवोली के नजदीक सड़क पार कर रही थी। (बिहार: आरा में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में 8 पुलिसकर्मी निलंबित )

मौके के मौजूद लोगों ने कहा कि, कार तेज स्पीड से हनुमान मंदिर की ओर से आ रही थी। कार ने महिला को टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद लड़की ने छोड़ी देर के लिए कार रोकी और फिर तेज स्पीड से शहीद भगत सिंह मार्ग की ओर निकल गई। लोगों ने बताया कि कार की स्पीड काफी तेज थी। कार चलाने वाली 20 वर्षीय युवती का नाम श्रेया अग्रवाल है। घायस महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि, आरोपी युवती मुंबई से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। मौके के मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि, 'हमने अपनी बाइक से कार का पीछा किया और युवती को कार रोकने का इशारा किया। हमने उसे संकेत दिया कि महिला पिछले पहिए में फंसी है। लेकिन उसने हमारी नहीं सुनी और कार तेज रफ्तार से चलाती रही। उसी वक्त पुलिस स्क्वॉड ने भी हमें देखा और कार का पीछा शुरू कर दिया।'

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: woman was crushed to death under an SUV in Connaught Place