Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय विस्फोटक निकला शादी में मिला गिफ्ट,...

विस्फोटक निकला शादी में मिला गिफ्ट, दूल्हे की मौत दुल्हन गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने बताया कि वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मात्र पांच दिन पहले विवाह बंधन में बंधे उसके पोते ने कल राउरकेला के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 25 Feb 2018, 13:57:28 IST

ओडिशा में नवविवाहित जोड़े की शादी की खुशियां तीन दिन में ही गम में बदल गई। ओड़िशा के बोलांगीर जिले में बुधवार को शादी का एक रिसेप्शन था। इस रिसेप्शन में एक परिवार ने उपहार में एक पैकेट मिला जो असल में विस्फोटक था। उपहार पैकेट को जब शुक्रवार को खोला गया तो घर में भयंकर विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में नवविवाहित व्यक्ति और उसकी दादी की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मात्र पांच दिन पहले विवाह बंधन में बंधे उसके पोते ने कल राउरकेला के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।  पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पत्नी का बुर्ला स्थित एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उपहार 21 फरवरी को विवाह के रिसेप्शन में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिया गया था। पैकेट को जब घर पर खोला जा रहा था तब उसमें विस्फोट हो गया।  पटनागढ़ एसडीपीओ एस बरिहा ने कहा, ‘‘पुलिस ने सबूत एकत्रित किये हैं और जांच जारी है।’’ उन्होंने कहा कि दम्पति को उपहार देने वाले व्यक्ति की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे हैं। बोलांगीर के मुख्य जिला चिकित्साधिकारी एस मिश्रा ने बताया कि वृद्ध महिला को बोलांगीर जिला मुख्यालय अस्पताल ले आने पर मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि विस्फोट में घायल व्यक्ति की राउरकेला स्थित इस्पात जनरल अस्पताल में मृत्यु हो गई। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन