Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय खालिस्तानी अलगाववादी चावला के साथ सिद्धू...

खालिस्तानी अलगाववादी चावला के साथ सिद्धू की तस्वीर से लोगों में गुस्सा, जम्मू में प्रदर्शन

सिद्धू के पहुंचने से पहले उनकी एक तस्वीर ने पूरे देश में नाराजगी पैदा कर दी। इस फोटो में सिद्धू पाकिस्तान में खड़े होकर खालिस्तानी आतंकवादी गोपाल चावला के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 29 Nov 2018, 23:16:13 IST

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान की मेहमान नवाजी के तराने गाते हुए वापस हिन्दुस्तान लौट आए लेकिन सिद्धू के पहुंचने से पहले उनकी एक तस्वीर ने पूरे देश में नाराजगी पैदा कर दी। इस फोटो में सिद्धू पाकिस्तान में खड़े होकर खालिस्तानी आतंकवादी गोपाल चावला के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। हिन्दुस्तानियों को चिढ़ाने के लिए सिद्धू के साथ अपनी तस्वीर खुद खालिस्तानी टेरेरिस्ट गोपाल चावला ने सोशल मीडिया पर अपलोड की इस तस्वीर का जो असर होना था वही हुआ। हर तरफ सिद्धू की आलोचना होने लगी। सिद्धू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। जम्मू कश्मीर में आज सिद्धू के खिलाफ प्रोटेस्ट मार्च निकाला गया। डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता जम्मू में सड़क पर इकट्ठा हुआ और सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेस के लिए सिद्धू एक बार फिर एंब्रैसमेंट की बजह बन गए। कल करतारपुर साहिब में शिलान्यास समारोह के दौरान पाकिस्तान ने जिस तरह से जानबूझ कर हाफिज सईद के करीबी गोपाल चावला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया इससे भारत में आम लोग भी पाकिस्तान के बदनीयत को समझ गए। इसके बाद भी सिद्धू अकेले में खालिस्तानी आतंकवादी से मिले और उसके साथ फोटो खिंचवाई। हिन्दुस्तान में कदम रखने के बाद भी सिद्धू के दिमाग में पाकिस्तान की मेहमाननवाजी का खुमार छाया था। रिपोर्टर्स के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर रोज दस हजार से ज्यादा लोग उनके साथ फोटो खिंचाने आए। अब वो सबको पहचानते तो नहीं थे उन्हें क्या पता कौन खालिस्तानी है? कौन गोपाल चावला है।

अगर सिद्धू पाकिस्तान जाने से कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात सुन लेते तो उन्हें पता चल जाता कि गोपाल चावला कौन है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले अमृतसर के पास सत्संगियों पर हमले की साजिश गोपाल सिंह चावला ने रची थी। अगर सिद्धू गूगल सर्च कर लेते तो पता चल जाता कि गोपाल चावला खालिस्तानी आतंकवादी है और ये खालिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद से कम खतरनाक नहीं है। ये हिन्दुस्तान का दुश्मन है और भारत के टुकड़े टुकड़े करने के दावे करता है। 

असल में गोपाल सिंह चावला पाकिस्तानी है और पाकिस्तान में बैठकर हिन्दुस्तान के खिलाफ जहर उगलता है। पंजाब में आतंकवाद को फिर से हवा देने की कोशिश करता है। गोपाल चावला लश्कर ए तैयबा के चीफ हाफिज सईद को अपना रहनुमा मानता है। AK 47 लेकर घूमता है और भारत को सबक सिखाने की तकरीरें करता है। गोपाल चावला हिन्दुस्तान को नेस्तनाबूद करने की बात कहता है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन