Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पत्रकारिता विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह...

पत्रकारिता विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे वेंकैया नायडू, छात्रों को करेंगे सम्मानित

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू बुधवार को छत्तीसगढ़ के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह के मुख्य अति​थि होंगे।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 15 May 2018, 17:50:57 IST

रायपुर: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू बुधवार को छत्तीसगढ़ के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह के मुख्य अति​थि होंगे। विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने आज यहां बताया कि कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का तृतीय दीक्षांत समारोह 16 मई को सुबह 10 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम परिसर में आयोजित किया जाएगा। समारोह के मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू होंगे। (शिखर वार्ता से पहले उत्तर कोरिया ने परमाणु परीक्षण स्थल को तोड़ना शुरू किया )

अधिकारियों ने बताया कि तीसरे दीक्षांत समारोह में एम फिल वर्ष 2014-15 और वर्ष 2016-17 के उत्तीर्ण 23 छात्रों को, स्नातकोत्तर के 122 और स्नातक के 104 विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान की जाएगी। इस दौरान 19 छात्रों को गोल्ड मेडल प्रदान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय ने ड्रेसकोड में बदलाव करते हुए गाउन के स्थान पर पारंपरिक कुर्ता पजामा, पगड़ी तथा छात्राओं के लिए कोसा रंग की साड़ी निर्धारित की है। अधिकारियों ने बताया कि समारोह की अध्यक्षता मुख्यमंत्री रमन सिंह करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय समेत अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: venkaiah naidu will be the chief guest of the convocation of journalism university