Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. वसुंधरा ने जयपुर-श्रीगंगानगर उड़ान का शुभारंभ...

वसुंधरा ने जयपुर-श्रीगंगानगर उड़ान का शुभारंभ किया, पौने 2 घंटे का होगा सफर

यह उड़ान रोजाना दो बार होगी, जो श्रीगंगानगर से सुबह 7 बजे और शाम 4 बजे चलेगी, जबकि जयपुर से यह सुबह 9 बजे और शाम 6 बजे चलेगी...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Jul 2018, 20:56:47 IST

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने मंगलवार को जयपुर-श्रीगंगानगर हवाई सेवा का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर के साथ ही अब श्रीगंगानगर हवाई मार्ग से जयपुर के साथ जुड़ गया है और राज्य की राजधानी से कई अन्य शहरों में भी विमान सेवाओं की शुरुआत की जाएगी।

सुप्रीम एयरलाइंस की पहली जयपुर-श्रीगंगानगर उड़ान को हरी झंडी दिखाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य के कई शहरों को जयपुर से जोड़ने के लिए कदम उठाएं हैं।

इस मौके पर राज्यमंत्री अरुण चतुर्वेदी, सांसद रामचरण बोहरा, राज्य भाजपा अध्यक्ष मदनलाल सैनी, मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता भी मौजूद थे।

यह उड़ान रोजाना दो बार होगी, जो श्रीगंगानगर से सुबह 7 बजे और शाम 4 बजे चलेगी, जबकि जयपुर से यह सुबह 9 बजे और शाम 6 बजे चलेगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: वसुंधरा ने जयपुर-श्रीगंगानगर उड़ान का शुभारंभ किया, पौने 2 घंटे का होगा सफर