Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. उज्जैन: फिल्म ‘पद्मावत’ का अनोखा विरोध,...

उज्जैन: फिल्म ‘पद्मावत’ का अनोखा विरोध, संजय लीला भंसाली के पुतले को बम से उड़ाया

महाकाल की नगरी उज्जैन में फिल्म पद्मावत का अनोखा विरोध नजर आया। यहां फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के पुतले को बम...

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 25 Jan 2018, 21:49:17 IST

उज्जैन: महाकाल की नगरी उज्जैन में फिल्म पद्मावत का अनोखा विरोध नजर आया। यहां फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के पुतले को बम (पटाखा) से उड़ा दिया। पुतले में मौजूद पटाखों में ब्लास्ट होते ही पुतला धू-धू कर जलने लगा और लोग भंसाली के खिलाफ नारे लगाने लगे। उज्जैन में तीन जगह पर यह अनोखा दृश्य देखने को मिला।

अखिल भारत हिंदू महासभा और मध्य प्रदेश युवा शिवसेना गोरक्षा न्यास द्वारा उज्जैन जिले में तीन जगह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के पुतले बम (पटाखा) से उड़ाया गया।

तराना में गोरक्षा न्यास के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मुरली निगम के नेतृत्व में भारतसिंहदरबार की टीम द्वारा भंसाली के पुतले को बम से उड़ाया गया जबकि नागदा में गोरक्षा न्यास के जिला अध्यक्ष अनूप दास वाणी और जिला महामंत्री रितेश ठाकुर द्वारा पुतले को बम से उड़ाया गया।  वहीं उज्जैन में न्यास अध्यक्ष मनीषसिंह चौहान द्वारा देवास गेट चौराहे पर संजय भंसाली का पुतला बम से उड़ाया गया। 

मनीष चौहान के अनुसार हिंदू समाज की ताकत देखने के बाद पूरे प्रदेश में कहीं भी फिल्म नहीं लगाई गई। यह हिंदू समाज की एकता की जीत है। इसी तरह मध्यप्रदेश युवा शिवसेना गोरक्षा न्यास द्वारा इंदौर में भी संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया गया।

​रिपोर्ट इनपुट: प्रतीक खेड़कर, उज्जैन

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उज्जैन: फिल्म ‘पद्मावत’ का अनोखा विरोध, संजय लीला भंसाली के पुतले को बम से उड़ाया