Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. झारखंड: दो नाबालिग लड़कियों के साथ...

झारखंड: दो नाबालिग लड़कियों के साथ 11 लड़कों ने किया रेप

लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया। 

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 19 Aug 2018, 23:49:35 IST

झारखंड: झारखंड के लोहरदग्गा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है। उन्होंने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं। डीएसपी ने कहा कि तीनों एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे तभी हिरही रेलवे पुल के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई। लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया। 

वे लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए, उनके पड़ोसी को मारपीट कर वहां से भगा दिया। महली ने कहा कि इसके बाद उन लोगों ने बारी-बारी से लड़कियों से दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़ितों के मोबाइल फोन भी छीन लिए।लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया। 
पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के घटना की जांच किये जाने के निर्देश पर एक टास्कफोर्स का गठन किया गया। उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली इसकी अध्यक्षता कर रहे थे। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों में से एक के घर से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिये। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: झारखंड: दो नाबालिग लड़कियों के साथ 11 लड़कों ने किया रेप- TWO MINOR GIRL RAPED BY 11 IN JHARKHAND