Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पी चिदंबरम के घर चोरी के...

पी चिदंबरम के घर चोरी के मामले में दो नौकरानी गिरफ्तार

नौकरानियों के गिरफ्तार होने पर चिदंबरम दंपत्ति ने पुलिस से शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2018, 23:38:57 IST

चेन्नई: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के घर में चोरी के मामले में उनके घर की ही दो घरेलू सहायिका को गिरफ्तार किया गया है। उन पर नकदी और आभूषण चुराने का आरोप है। 
अधिकारी ने बताया , “ आरोपी वनीला (45) और उसकी बहन विजी (49) पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर में पिछले 15 साल से काम कर रही थीं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।” सीसीटीवी फुटेज में वनीला घर की पहली मंजिल के उस कमरे में प्रवेश करते हुए दिख रही है जहां नकदी और आभूषण रखे हुए थे। 

अधिकारी ने बताया कि फुटेज के अनुसार महिला ने चोरी की। उन्होंने बताया कि इसके बाद वनीला ने विजी को कीमती वस्तु सौंप दी। रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस मंत्री के घर से नकदी और आभूषण चोरी हो गए थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार घर से लगभग 250,000 रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, इस चोरी का पता चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम को तब चला, जब उन्होंने देखा कि एक अलमारी खुली है और वहां नकदी और आभूषण गायब थे।

वह शनिवार को ही घर लौटी थीं। करीब 150,000 रुपये की नकदी, 100,000 रुपये के आभूषण और कुछ रेशमी साड़ियां चोरी हो गई हैं। पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई और सीसीटीवी फूटेज की जांच की गई। फूटेज में दो नौकरानियां घर के अंदर जाती दिख रही थीं। पुलिस ने कहा कि चोरी 10 दिन पहले हुई होगी, जब चिदंबरम दंपति शहर में नहीं थे। चोरी में घरेलू नौकरानियों की संलिप्तता की पुष्टि होने पर चिदंबरम दंपति ने शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पी चिदंबरम के घर चोरी के मामले में दो नौकरानी गिरफ्तार