Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा,...

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल

धानमंडी में चल रहे इस करतब को देखने के किए हजारो की तादाद में लोग पहुंचे थे और बहुत से दर्शक धानमंडी में बने टीन शेड के ऊपर बैठ मुकाबलों को देख रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 29 Jul 2018, 20:48:18 IST

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक मेले के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। यहां पदमपुर कस्बे की धानमंडी में बने टीन शेड से 100 से ज्यादा लोग गिर गए जिसके बाद धानमंडी में भगदड़ मच गई। इस हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में 17 लोगों के घायल होने की खबर है। बता दें कि पहले खबर आई थी जिसमें कहा जा रहा था कि हादसे में करीब 300 लोग घायल हुए हैं जिसमें 50 लोगों की हालत गंभीर है लेकिन श्रीगंगानगर के एसपी योगेश यादव ने बताया कि 17 लोगा घायल हुए हैं और किसी की मौत नहीं हुई है।

धानमंडी में ट्रैक्टर प्रतियोगिता हो रही थी उसी दौरान ये हादसा हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक पदमपुर में ट्रैक्टर टोचन मुकाबला करवाया जा रहा था। धानमंडी में चल रहे इस करतब को देखने के किए हजारो की तादाद में लोग पहुंचे थे और बहुत से दर्शक धानमंडी में बने टीन शेड के ऊपर बैठ मुकाबलों को देख रहे थे। लोगो का भार ज्यादा होने की वजह से लोहे का शेड उसे सहन नही कर सका और एकाएक टूट गया जिससे उसके ऊपर बैठे सेंकडो लोग निचे दब गए। हादसे के बाद हाहाकार मच गया। आनन फानन में नीचे दबे लोगो को निकालते हुए उन्हें नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि बिना प्रशासन की मंज़ूरी के ये ट्रैक्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल tin shed collapsed in sriganganagar 50 people have been injured