Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बिहार: बेगूसराय में लड़की के अपहरण...

बिहार: बेगूसराय में लड़की के अपहरण का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट कर हत्या

भीड़ ने स्कूल के भीतर से 11 वर्षीय लड़की को अगवा करने का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को छौदाही आउटपोस्ट के तहत नारायणपुर गांव में हुई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 07 Sep 2018, 23:47:17 IST

बेगूसराय (बिहार): भीड़ ने स्कूल के भीतर से 11 वर्षीय लड़की को अगवा करने का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को छौदाही आउटपोस्ट के तहत नारायणपुर गांव में हुई। बंदूक के साथ बदमाश प्राथमिक स्कूल में घूस गए और एक स्थानीय निवासी की 11 वर्षीय बेटी को खींचकर बाहर निकालने की कोशिश की। 

एसपी ने बताया कि स्कूल के शिक्षकों ने प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। इसी बीच स्कूल से बच्चे भाग निकले और शोर मचाया। तब तक वहां पर बहुत सारे ग्रामीण पहुंच गए इससे घबराकर बदमाश गोलियां चलाने लगे। गोली खत्म होते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया और ईंट-पत्थर बरसाए और लाठियों से उन्हें मारा। 

जब तक पुलिस की टीम वहां पहुंचती इलाके का कुख्यात अपराधी मुकेश महतो दम तोड़ चुका था जबकि उसके दो साथी श्याम सिंह और हीरा सिंह की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी। एसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और कानून अपने हाथ में लेने वालों कोगिरफ्तार किया जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: बेगूसराय में लड़की के अपहरण का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट कर हत्या