Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महाराष्ट्र में हावड़ा मेल के तीन...

महाराष्ट्र में हावड़ा मेल के तीन कोच पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र में रविवार सुबह इगतपुर रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा मेल डिरेल हो गई। हादसे में ट्रेन के तीन कोच पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के घायल होने के कोई सूचना अभी तक नहीं मिल पाई है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Jun 2018, 7:04:30 IST

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में रविवार सुबह इगतपुर रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा मेल डिरेल हो गई। हादसे में ट्रेन के तीन कोच पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के घायल होने के कोई सूचना अभी तक नहीं मिल पाई है। हादसे के कारण इस रूट पर चलने वाली सभी ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीती रात मुंबई से हावड़ा जा रही 12808 हावड़ा मेल के तीन कोच पटरी से उतर गए। उस समय ट्रेन अगतपुर रेलवे स्टेशन के पास थी।

यह हादसा देर रात ढाई से 3 बजे के बीच हुआ। रेलवे कंट्रोल के अनुसार पटरी के मरम्‍मत का काम किया जा रहा है। हावड़ा मेल के आधे कोच को इगतपुरी ले जाया गया है, जबकि बाकी बचे आधे कोच को कसारा लाया जाएगा। फिलहाल मुंबई से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों के परिचालन में देरी हो सकती है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Three coaches of Howrah Mail train derailed near Igatpuri railway station