Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ठाणे: घर में घुसकर नाबालिग से...

ठाणे: घर में घुसकर नाबालिग से बलात्कार के बाद हत्या, पड़ोसी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में 14 साल की किशोरी से उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 24 Aug 2018, 23:59:27 IST

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में 14 साल की किशोरी से उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि इस वारदात को किशोरी के घर पर ही अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी 23 वर्षीय राहुल बुधावले को आज सुबह गिरफ्तार किया गया। यह घटना कल भिवंडी के मनकोली इलाके में घटी थी। 

जोन-2, भिवंडी के पुलिस उपायुक्त अंकित गोयल ने बताया, “ कल शाम करीब साढ़े पांच बजे बुधावले पीड़िता के घर में घुस गया जब उसके परिजन एवं बड़ी बहन घर में मौजूद नहीं थी। उसने लड़की से बलात्कार के बाद उसे पानी के टब में डुबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।” उन्होंने बताया, “जब पीड़िता की बड़ी बहन कुछ समय बाद घर लौटी तो उसने अपनी बहन को मृत देखा। उसने फौरन अपने माता-पिता को सूचना दी जिन्होंने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।” 

उसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया और किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अज्ञात आरोपी के खिलाफ नारपोली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। गोयल ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर बुधावले पर नजर रखी। उसे आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 376 (बलात्कार), धारा 302 (हत्या) और 452 (चोट पहुंचाने, हमला करने या गलत तरीके से बंधक बनाने के लिए जबरन घर में घुसना) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: ठाणे: घर में घुसकर नाबालिग से बलात्कार के बाद हत्या, पड़ोसी गिरफ्तार : Thane: minor girl was murdered after being raped, neighbour arrested