Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों...

जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 11 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया,3 को छोड़ा

आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 Aug 2018, 18:58:11 IST

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और कहा है कि वह अगवा करने संबंधी रिपोर्ट का पता लगा रही है। वहीं घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने 11 लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया है। इनमें से तीन को रिहा कर दिया गया है।

अगवा किए गए लोगों के परिजन जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम करते हैं। इनमें पुलिस उपाधीक्षक का भाई भी शामिल है।  इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के पारिजन को आंतकवादियों के बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 9 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया- Terrorists abduct relatives of policemen in south Kashmir

More From National