Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. झारखंड: दहेज उत्पीड़न से तंग आकर...

झारखंड: दहेज उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने तीन बेटों के साथ कुएं में लगायी छलांग

बीती रात करीब 11 बजे जुबैदा के अपने तीन छोटे बेटों के साथ लापता होने की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम को गांव भेजा गया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 19 Aug 2018, 18:41:45 IST

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले में अपने ससुराल वालों के अत्याचार से तंग आकर एक महिला ने अपने तीन छोटे बेटों के साथ कुएं में कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। 
उप संभागीय पुलिस अधिकारी प्रभात रंजन बरवार ने रविवार को बताया कि मामला आत्महत्या का है या हत्या का, यह पता लगाने के लिये पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। राजधनवार पुलिस थाना अंतर्गत निमडीह गांव में शनिवार को रात जुबैदा खातून (35) ने अपने तीन बेटों मोजमिल (11), मोजसिर (आठ) और दानिश (पांच) के साथ कथित रूप से कुएं में छलांग लगा दी थी। 

बरवार ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे जुबैदा के अपने तीन छोटे बेटों के साथ लापता होने की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम को गांव भेजा गया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शवों को निकाल लिया है और उसे कुएं के पास रखा है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से जुबैदा का पति मनोवर अंसारी और परिवार के अन्य सदस्य लापता हैं। एसडीपीओ ने बताया कि जुबैदा का कथित रूप से दहेज के लिये उत्पीड़न किया जाता था। 15 साल पहले अंसारी के साथ उसकी शादी हुई थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: झारखंड: दहेज उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने तीन बेटों के साथ कुएं में लगायी छलांग- Struggling with dowry harassment, the woman leaped in the well with three sons