Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिना यात्रा दस्तावेज के तिरुवनंतपुरम में...

बिना यात्रा दस्तावेज के तिरुवनंतपुरम में पकड़ा गया लंकाई नागरिक

श्रीलंका के एक नागरिक के पास वैध यात्रा दस्तावेज नहीं होने पर उसे यहां हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि खुद को मलुगे जुथ सेल्फोन डायर बताने वाले व्यक्ति को कल रात शहर के थमपानूर बस टर्मिनल में पकड़ा गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 05 May 2019, 13:59:34 IST

तिरुवनंतपुरम। श्रीलंका के एक नागरिक के पास वैध यात्रा दस्तावेज नहीं होने पर उसे यहां हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि खुद को मलुगे जुथ सेल्फोन डायर बताने वाले व्यक्ति को कल रात शहर के थमपानूर बस टर्मिनल में पकड़ा गया। 

उसने जांचकर्ताओं को बताया कि यात्रा के दौरान उसका बैग, पासपोर्ट, वीजा और अन्य दस्तावेज चोरी हो गए हैं। हालांकि, उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि वह किस तरह से दक्षिण राज्य पहुंचा। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने सभी जांच एजेंसियों को उसकी हिरासत के बारे में बता दिया है। अब, खुफिया ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। आईबी रिपोर्ट के आधार पर हम आगे की कार्रवाई करेंगे। अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।’’ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने दावा किया कि वह 20 फरवरी को केरल पहुंचा था। 

श्रीलंकाई व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने को इस लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि ऐसी रिपोर्टें आ रही थी कि श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर विस्फोटों को अंजाम देने वाले कथित तौर पर यात्रा कर चुके हैं। गौरतलब है कि श्रीलंका में 21 फरवरी को एक महिला सहित नौ आत्मघाती हमलावरों ने तीन चर्च और तीन लग्जरी होटलों में विस्फोट किया था जिसमें 253 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक घायल हो गये थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन