Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष रिजवी...

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष रिजवी को पाकिस्तानी आंतकी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी

रिजवी ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें निजी ईमेल पर जमात-ए-इस्लामी की ओर से धमकी भरा संदेश मिला है। रिजवी ने कहा कि इस्लामिक कट्टरपंथ का पक्षधर जमात-ए-इस्लामी आतंकी वारदात में लिप्त रहता है...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Jul 2018, 21:16:17 IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने आज दावा कि उन्हें पाकिस्तान के चरमपंथी संगठन जमात ए इस्लामी ने जान से मारने की धमकी दी है। रिजवी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मामले की जानकारी दी है।

रिजवी ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें निजी ईमेल पर जमात-ए-इस्लामी की ओर से धमकी भरा संदेश मिला है। रिजवी ने कहा कि इस्लामिक कट्टरपंथ का पक्षधर जमात-ए-इस्लामी आतंकी वारदात में लिप्त रहता है। इस संगठन के संबंध कट्टर आतंकी सैयद सलाहुददीन एवं आतंकी संगठन अल बद्र से भी हैं।

रिजवी ने कहा कि वह राष्ट्रीय एकीकरण, हिन्दू मुस्लिम सदभाव एवं मदरसों में आधुनिक शिक्षा सुनिश्चित करने तथा राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार होने के कारण आपसी समझौते से मंदिर निर्माण के लिए लगातार प्रयासरत हैं। यह बात कई चरमपंथी संगठनों को रास नहीं आ रही है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष रिजवी को पाकिस्तानी आंतकी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी