Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नव वर्ष पर छाया घना कोहरा,...

नव वर्ष पर छाया घना कोहरा, कई उड़ानें और ट्रेनें लेट

नई दिल्ली: देश की राजधानी सोमवार को नव वर्ष पर घना कोहरा छाया रहा और दृश्यता का स्तर शून्य पर पहुंच गया। कोहरे के चलते कई उड़ानों और ट्रेनों के संचालन में देरी हो रही है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 01 Jan 2018, 11:31:21 IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी सोमवार को नव वर्ष पर घना कोहरा छाया रहा और दृश्यता का स्तर शून्य पर पहुंच गया। कोहरे के चलते कई उड़ानों और ट्रेनों के संचालन में देरी हो रही है। यहां का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 5.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। (नए साल पर किम जोंग उन की धमकी- मेरे डेस्क पर रहता है न्यूक्लियर बटन )

मौसम विभाग ने बताया कि दिन में हल्का कोहरा छाया रहेगा। दृश्यता का स्तर सुबह 3.30 बजे 1,500 मीटर रहा और फिर सुबह 5.30 बजे शून्य पर पहुंच गया। मौसम विभाग ने बताया कि अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

सुबह 8.30 बजे आद्र्रता का स्तर 100 फीसदी दर्ज किया गया। वहीं, एक दिन पहले रविवार को अधिकतम तापमान 23.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Shadow dense fog many flights and trains late on New Year