Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कुलदीप नैयर...

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कुलदीप नैयर के निधन पर जताया शोक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरूवार को दिग्गज पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर दुख जताया और अपाताकाल के खिलाफ दृढ़ता से अपनी आवाज उठाने और समाज सेवा व बेहतर भारत को बेहतर बनाने की उनकी दृढ़ प्रतिबद्धता को याद किया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Aug 2018, 12:13:16 IST

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरूवार को दिग्गज पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर दुख जताया और अपाताकाल के खिलाफ दृढ़ता से अपनी आवाज उठाने और समाज सेवा व बेहतर भारत को बेहतर बनाने की उनकी दृढ़ प्रतिबद्धता को याद किया। नैयर ने रात 12.30 बजे एस्कॉर्ट्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। 

राष्ट्रपति ने कहा, "कुलदीप नैयर के निधन की खबर सुन दुख हुआ। वह अनुभवी संपादक-लेखक, राजनयिक-सांसद और आपातकाल के दौरान लोकतंत्र के एक दृढ़ समर्थक। उनके पाठक उन्हें याद करेंगे। उनके परिवार और सहयोगियों को संवेदनाएं।

नैयर ने अपने करियर की शुरुआत उर्दू के एक समाचार पत्र से की थी। उन्होंने 'बियॉन्ड द लाइन्स' और 'इंडिया आफ्टर नेहरू' सहित कई किताबें भी लिखी हैं। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर एक बजे किया जाएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कुलदीप नैयर के निधन पर जताया शोक-Senior journalist Kuldeep Nayyar dies at 95; Pres, PM pay tributes