Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: हाथापाई के दौरान चोट लगने...

मुंबई: हाथापाई के दौरान चोट लगने से हुई थी मॉडल की फैशन डिजाइनर मां की मौत

मुंबई में फैशन डिजाइनर की हत्या में गिरफ्तार उनके बेटे को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 07 Oct 2018, 14:28:53 IST

मुंबई: मुंबई में फैशन डिजाइनर की हत्या में गिरफ्तार उनके बेटे को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं, दूसरी तरफ लक्ष्य ने इस मामले में काले जादू के होने का दावा किया है। लक्ष्य को अपनी मां की मौत के बाद मंदिर में पूजा करते देखा गया था। मंदिर के पुजारी के मुताबिक, लक्ष्य ने कहा था कि उसकी मां के ऊपर पिता का साया आता था। हालांकि पुलिस ने लक्ष्य पर गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लक्ष्य और उसकी मां का झगड़ा हुआ था, और हाथापाई के दौरान अपनी मां को कथित रूप से बाथरूम में धक्का देकर लक्ष्य ने उनकी जान ले ली थी। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि मॉडल लक्ष्य सिंह(23) को उसकी फैशन डिजाइनर मां सुनीता सिंह (45) की मौत के सिलसिले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। लक्ष्य अपनी मंगेतर और अपनी मां के साथ लोखंडवाला इलाके में किराये के एक फ्लैट में रहता था।


आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 8 अक्टूबर तक के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया। शुरूआती जांच में खुलासा हुआ कि मां और बेटे दोनों ड्रग्स की लत के शिकार थे और ऐसी आशंका है कि लक्ष्य ने पैसे को लेकर हुई झड़प के बाद मां को धक्का दे दिया। वहां उसकी मां को सिर में चोट लगा और नशे में होने के कारण लक्ष्य ने दरवाजा बंद कर दिया। सुबह जब दरवाजा खुला तो सुनीता मृत पड़ी थीं। पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

वीडियो: हाथापाई के दौरान चोट लगने से हुई थी मॉडल की फैशन डिजाइनर मां की मौत

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Scuffle with son led to Mumbai fashion designer's death

More From National