Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल में सोमवार...

जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल में सोमवार को होगा फेरबदल

 गठबंधन के सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के कुछ नए चेहरों को शामिल किए जाने की उम्मीद है। 

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 29 Apr 2018, 20:52:26 IST

कश्मीर: जम्मू एवं कश्मीर में गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल में बहुप्रतीक्षित फेरबदल सोमवार को होने जा रही है। राज्यपाल एन. एन. वोहरा ने कार्यक्रम के लिए मंत्रियों, विधायकों और मीडिया को औपचारिक निमंत्रण भेजा है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के मंत्रिमंडल में नए मंत्रियों को राज्यपाल द्वारा दोपहर में राजभवन के बजाए कन्वेंशन सेंटर में शपथ दिलाई जाएगी। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीपीपी) सूत्रों के अनुसार, पार्टी से किसी नए चेहरे को मंत्रि-परिषद में शामिल नहीं किया जाएगा। 

वित्तमंत्री हसीब द्राबू के निकाले जाने के बाद से रिक्त एक पद को अब सत्ताधारी पार्टी के उम्मीदवारों से नहीं भरा जाएगा। गठबंधन के सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के कुछ नए चेहरों को शामिल किए जाने की उम्मीद है। मंत्री पद के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा, विधानसभाध्यक्ष कविंदर गुप्ता, सुखनंदन चौधरी, शक्ति परिहार, राजेश जसरोता और रविंदर रैना के नामों पर चर्चा चल रही है। भाजपा के राज्यमंत्री सुनील शर्मा को प्रोन्नत करते हुए कैबिनेट का दर्जा दिया जा सकता है। 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल में सोमवार को होगा फेरबदल