Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा,...

अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, कोर्ट के बाहर विवाद हल होने की पूरी उम्मीद: श्री श्री रविशंकर

उन्होंने कहा कि कोर्ट से राम जन्मभूमि विवाद का कोई हल नहीं निकल सकता। क्योंकि कोर्ट के फैसले से किसी एक पक्ष को हार स्वीकार करनी पड़ेगी, जो पक्ष हारेगा, वो अभी तो मान जाएगा लेकिन कुछ समय बाद फिर बवाल शुरू हो जाएगा...

IANS
Reported by: IANS 28 Feb 2018, 23:53:12 IST

बलरामपुर/श्रावस्ती: राम जन्मभूमि विवाद का हल कोर्ट से नहीं आपसी बातचीत से ही निकलेगा। यह कहना है आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर का। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा।

श्रीश्री ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए वार्ता चल रही है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अवश्य होगा।

उन्होंने कहा कि कोर्ट से राम जन्मभूमि विवाद का कोई हल नहीं निकल सकता। क्योंकि कोर्ट के फैसले से किसी एक पक्ष को हार स्वीकार करनी पड़ेगी, जो पक्ष हारेगा, वो अभी तो मान जाएगा लेकिन कुछ समय बाद फिर बवाल शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही सौहार्दपूर्ण माहौल में कोर्ट के बाहर विवाद हल होने की पूरी उम्मीद है।

इसके बाद वह श्रावस्ती पहुंचे, जहां बौद्ध भिक्षुओं ने श्री श्री का स्वागत किया। श्रीश्री ने श्रावस्ती स्थित बौद्ध मंदिर और स्तूप का भ्रमण किया। बौद्धकालीन स्मारकों के संरक्षण और रखरखाव पर वे प्रसन्न दिखे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, कोर्ट के बाहर विवाद हल होने की पूरी उम्मीद: श्री श्री रविशंकर