Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. हनीप्रीत के साथ ‘पद्मावत’ देखना चाहता...

हनीप्रीत के साथ ‘पद्मावत’ देखना चाहता है राम रहीम, टिकट के लिए रखा 1 करोड़ का इनाम?

राम रहीम के हर प्लान की जानकारी हनीप्रीत को होती थी लेकिन इसबार हनीप्रीत को राम रहीम का प्लान किसी और ने बताया है...

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 29 Jan 2018, 16:14:03 IST

नई दिल्ली: जेल में बंद राम रहीम सिर्फ 5 घंटे के लिए पैरोल पर बाहर आने की कोशिश में है। सवाल है कि सिर्फ 5 घंटे में राम रहीम क्या करनेवाला है। सोशल मीडिया पर ये हैरान करने वाली खबर वायरल हो रही है। राम रहीम ने अपने वकीलों से कहा है कि वो किसी तरह कोर्ट से उसे पांच घंटे का पेरोल दिलवा दें। पांच घंटे के लिए राम रहीम की ऐसी प्लानिंग है जिसे सुनकर हनीप्रीत बेहद नाराज हो गई है।

राम रहीम के हर प्लान की जानकारी हनीप्रीत को होती थी, लेकिन इसबार हनीप्रीत को राम रहीम का प्लान किसी और ने बताया है, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत भी अब उन 5 घंटे के लिए बाहर आना चाहती है। वायरल खबर में दावा किया गया है कि राम रहीम ने ऐलान किया है कि जो भी उसे पद्मावत फिल्म दिखाएगा उसे वो एक करोड़ रुपए देगा।

क्या है राम रहीम के 1 करोड़ के फिल्मी टिकट का सच?

विवादों में उलझी फिल्म पद्मावत का बलात्कारी बाबा राम रहीम मुरीद हो गया है। सोशल मीडिया के मुताबिक जिस फिल्म को करणी सेना पूरी तरह से पर्दे से उतारना चाहती है उसी फिल्म को देखने के लिए बेताब है राम रहीम। वायरल खबर में दावा किया गया है कि इस फिल्म को देखने के लिए राम रहीम इतना बेचैन है कि उसने अपने लोगों को खुला ऑफर दिया है। ऑफर है कि कोई उसके फिल्म देखने का इंतजाम कर दे और एक करोड़ इनाम ले।

सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि राम रहीम जब जेल से बाहर था फिल्म पद्मावत की चर्चा तभी से होने लगी थी। राम रहीम ने तभी से मन बना लिया था कि वो पद्मावत फिल्म जरूर देखेगा लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही राम रहीम को जेल हो गई। फिल्म पर इतना विवाद क्यों है राम रहीम इस बात को भी समझना चाहता है, विवाद की खबरें पढ़ पढ़ कर राम रहीम इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन हो गया था। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम जेल में टीवी पर जब भी फिल्म पद्मावत का गाना देखता है खुश हो जाता है। वह अखबार में भी पद्मावत से जुड़ी खबरें पढ़ता रहता है।

पद्मावत पर राम रहीम की जिद से नाराज हनीप्रीत?

वायरल खबर में कहा गया है कि पद्मावत के रिलीज की तारीख का ऐलान होते ही राम रहीम ने अपने वकीलों और खास लोगों को बुलाया। दावा किया गया है कि राम रहीम ने ये मीटिंग फिल्म पद्मावत देखने के लिए ही रखी थी, राम रहीम को जैसे ही पता चला कि फिल्म पूरे तीन घंटे की है उसने वकीलों से सिर्फ पांच घंटे का पैरोल दिलाने की डिमांड रख दी ताकि राम रहीम जेल से निकले और फिल्म देखकर वापस जेल में आ जाए।

वायरल खबरों की मानें तो राम रहीम की ख्वाहिश सुनकर हनीप्रीत ने भी अपने वकीलों से कह दिया है कि पद्मावत दिखाने का इंतजाम अगर राम रहीम के लिए हो सकता है तो उसके लिए क्यों नहीं। डेरा सच्चा सौदा से जुड़े वकीलों के सामने अब एक तरफ राम रहीम की जिद है तो दूसरी तरह हनीप्रीत की हठ। दोनों को पद्मावत देखनी है लेकिन दोनों जेल में हैं। जेल में किताबें तो पहुंचाई जा सकती है लेकिन फिल्म दिखाना बेहद मुश्किल है।

क्या है राम रहीम के पद्मावत देखने का सच?

राम रहीम सजायाफ्ता कैदी है जबकि हनीप्रीत को सजा नहीं हुई है। हनीप्रीत को बेल के जरीए ही बाहर निकाला जा सकता है , जबकि राम रहीम को जेल गए एक साल भी नहीं हुए हैं और फिल्म जैसी वजह पर पेरोल मिल भी नहीं सकता। राम रहीम हनीप्रीत के साथ बैठकर फिल्म पद्मावत देख सके ये कहीं से मुमकिन नहीं है। अब सवाल है कि आखिर ऐसी खबरें वायरल क्यों हो रही है क्यों सचमुच राम रहीम ऐसी जिद कर रहा है। रोहतक की सुनारिया जेल के सूत्रों के मुताबिक कैदियों के मनोरंजन के लिए जेल में कई तरह के आयोजन होते रहते हैं। जेल में कैदियों को फिल्म भी दिखाई जाती है लेकिन वो नई फिल्में नहीं होती और ऐसा साल में कभी कभार ही होता है।

देखिए वीडियो-

हमारी तहकीकात में ये भी पता चला कि राम रहीम को पैरोल मिलना भी बेहद मुश्किल है, पैरोल तभी मिलता है जब परिवार किसी की शादी हो या फिर किसी की मौत हो जाए, परिवार के किसी खास पल में ही कैदी को पेरोल पर घर जाने की इजाजत मिलती है। जब वायरल खबरों की पड़ताल की तो पता चला कि असल में किसी ने व्यंग्य के तौर पर राम रहीम के पद्मावत देखने की बात लिखी थी। व्यंग्य में देश के बड़े मुकदमों में फंसे बड़े लोगों पर व्यंग्य किया गया था लेकिन सोशल मीडिया पर इसे एक खबर बनाकर पेश कर दिया गया। हमारी तहकीकात में पता चला कि राम रहीम ने न तो फिल्म देखने जैसी कोई डिमांड अपनी वकीलों से की है और न ही एक करोड़ ईनाम देने का एलान किया गया है। ये सब महज एक व्यंग्य का हिस्सा था जिसे सोशल मीडिया पर खबर की तरह दिखाया जा रहा है। एक व्यंग्य के कुछ हिस्सों लेकर राम रहीम के पद्मावत देखने की ख्वाहिश की खबर वायरल कर दी गई। हमें पता चला कि राम रहीम ने ऐसी कोई डिमांड नहीं की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: हनीप्रीत के साथ ‘पद्मावत’ देखना चाहता है राम रहीम, टिकट के लिए रखा 1 करोड़ का इनाम?