Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Rajat Sharma Blog: कश्मीर में एक...

Rajat Sharma Blog: कश्मीर में एक बच्ची के साथ गैंगरेप और बर्बरतापूर्ण हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाय

रेप के बाद लड़की का गला घोंटा गया और उसके सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया। लड़की की आंखें निकाल ली और पूरे शरीर पर एसिड डाल दिया।

Rajat Sharma
Written by: Rajat Sharma 06 Sep 2018, 17:39:34 IST

कश्मीर के उरी में 9 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, बर्बरता और हत्या के मामले का जब खुलासा हुआ तो लोग सन्न रह गए। इस वारदात को लड़की के सौतेले भाई, सौतेली मां और तीन अन्य लोगों ने अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक लड़की की सौतेली मां को इस बात से जलन होती थी कि उसका पति अपनी दूसरी पत्नी और उसकी 9 साल की बेटी से ज्यादा प्यार करता था। इसलिए उस महिला ने अपने नाबालिग बेटे और उसके दो दोस्तों के साथ एक अन्य युवक की मदद से लड़की की हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और फॉरेंसिक जांच में खुलासा हुआ है कि इन आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था। रेप के बाद लड़की का गला घोंटा गया और उसके सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया। लड़की की आंखें निकाल ली और पूरे शरीर पर एसिड डाल दिया।

मैं उन पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने इस मामले को तेजी के साथ सुलझा लिया और जरूरी सबूत जुटा लिए। रूह को कंपा देनी वाली यह वारदात मानवता पर कलंक है और इस घिनौने अपराध को अंजाम देनेवालों को फांसी की ही सजा मिलनी चाहिए और दूसरा कोई रास्ता नहीं है। जिस अपराध के बारे में सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं उस बर्बरता का सामना करने वाली बच्ची को कितनी तकलीफ हुई होगी, ये सोच कर दिल रो उठता है। (रजत शर्मा)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Rajat Sharma Blog: कश्मीर में एक बच्ची के साथ गैंगरेप और बर्बरतापूर्ण हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाय: Perpetrators of brutal gangrape and murder of girl in Kashmir must get death sentence