Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राजस्थान: पुलिसकर्मी ने पत्नी और 2...

राजस्थान: पुलिसकर्मी ने पत्नी और 2 बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की

राजस्थान में नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली...

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 21 Jan 2018, 14:50:04 IST

जयपुर: राजस्थान में नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीडवाना CO कार्यालय में तैनात गेनाराम मेघवाल नाम के इस पुलिसकर्मी ने रविवार सुबह करीब 4 बजे परिवार समेत मौत को गले लगाया। गेनाराम द्वारा परिवार समेत खुदकुशी की सूचना मिलने पर नागौर के पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को नीचे उतरवाया। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बागरासर गांव में पुलिस कांस्टेबल गेनाराम (38) ने अपनी पत्नी संतोष (35), पुत्री सुमित्रा (22), पुत्र गणपत (20) के साथ अपने घर के चौक में लोहे की जाली पर रस्सी से फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन आत्महत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है।

गेनाराम बाघरासर गांव में अपने परिवार के साथ रहते थे। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सुसाइड नोट में गेनाराम ने क्या लिखा है। पुलिस ने कहा है कि अभी तक घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है और जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Rajasthan: Policeman commits suicide with family in Nagaur district