Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बहरीन पहुंचे राहुल गांधी दिखे डिफरेंट...

बहरीन पहुंचे राहुल गांधी दिखे डिफरेंट लुक में, हुआ ‘भव्य स्वागत’, तस्वीरें वायरल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए बहरीन हवाईअड्डे पर उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भीड़ जमा हो गई...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 20:07:02 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय प्रवासियों के बीच अपनी पहुंच बनाने के कार्यक्रम के तहत सोमवार को बहरीन पहुंचे। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, "किंगडम ऑफ बहरीन पहुंचने पर राहुल गांधी का भव्य स्वागत हुआ।"

पार्टी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह उनकी पहली विदेश यात्रा है। पार्टी ने ट्वीट कर कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए बहरीन हवाईअड्डे पर उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भीड़ जमा हो गई।"

गांधी का यह दौरान विदेशों में रह रहे भारतीय मूल के लोगों से चर्चा करने का एक भाग है। खाड़ी देशों में 35 लाख से ज्यादा प्रवासी रहते हैं। राहुल ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन (जीओपीआईओ) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। 

इस समारोह में 50 देशों के प्रतिनिधि शिरकत कर रहे हैं। राहुल ने प्रधानमंत्री राजकुमार शेख खालिद बिन हमाद अल खलीफा और शहजादे शेख सलमान बिन हमाद अल खलीफा से भी मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है।

राहुल गांधी बहरीन में भारतीय मूल के कारोबारियों से भी मुलाकात करने वाले हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बहरीन पहुंचे राहुल गांधी दिखे डिफरेंट लुक में, हुआ ‘भव्य स्वागत’, तस्वीरें वायरल