Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राफेल विवाद: थोड़ी देर में प्रेस...

राफेल विवाद: थोड़ी देर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

शुक्रवार को भी राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राफेल विवाद पर केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। राहुल ने एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से छपी रिपोर्ट के आधार पर केंद्र पर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 09 Feb 2019, 8:45:06 IST

राफेल मुद्दे पर लगातार हमलावर बने हुए राहुल गांधी शनिवार को एक बार फिर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने जा रहे हैं। शुक्रवार को भी राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में राफेल विवाद पर केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। राहुल ने एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से छपी रिपोर्ट के आधार पर केंद्र पर हमला बोला। हालांकि बाद में रक्षा मंत्रालय और केंद्र सरकार की ओर जारी दस्‍तावेजों से राहुल के दावे पर ही सवाल उठ गया है। 

इस बीच कल हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में राहुल गांधी द्वारा दिए गए एक बयान पर भी बवाल मच गया है। राहुल ने कल केंद्र पर 30000 करोड़ रुपए की चोरी करने का आरोप लगाते हुए वायुसेना के अधिकारियों से कहा था कि यह 30,000 करोड़ रुपए आपको तब मिल सकते हैं जब आप एक विमान दुर्घटना में मारे गए हों'। राहुल के इस बयान के बाद उनकी आलोचना भी की जा रही है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Rahul Gandhi Press Conference Live Rafale Deal Case Latest updates | राफेल विवाद: थोड़ी देर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करेंगे राहुल गांधी