Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री...

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी जन्माष्टमी की बधाई

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, "शुभ अवसर पर साथी नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं .. भगवान कृष्ण की शिक्षाओं का एक सार्वभौमिक संदेश है - नि

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Sep 2018, 10:20:11 IST

नई दिल्ली: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, "शुभ अवसर पर साथी नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं .. भगवान कृष्ण की शिक्षाओं का एक सार्वभौमिक संदेश है - निष्काम कर्म।" उन्होंने कहा, "यह पर्व हमें विचार, वचन और कार्य में धर्म और सच्चाई के मार्ग का अनुसरण करने के लिए प्रेरित करे।" प्रधान मंत्री ने भी ट्वीट कर कहा, "सभी को जन्माष्टमी बधाई।" भगवान कृष्ण का जन्मदिन हर साल देश भर में धूमधाम व उल्लास के साथ जन्माष्टमी के रूप में मनाया जाता है। (मध्य प्रदेश:शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव )

रविवार रात से ही मथुरा, वृंदावन, वाराणसी समेत देश के कई बड़े मंदिरों में रौनक लगनी शुरू हो गई। हर जगह भक्तों का तांता लग गया। आज देश के कई हिस्सों में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू समेत कई बड़े नेताओं ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर देशवासियों को बधाई दी।

रविवार रात से ही मथुरा, वृंदावन, वाराणसी समेत देश के कई बड़े मंदिरों में रौनक लगनी शुरू हो गई। हर जगह भक्तों का तांता लग गया. आज देश के कई हिस्सों में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू समेत कई बड़े नेताओं ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर देशवासियों को बधाई दी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: President of India, Ram Nath Kovind and Prime Minister Narendra Modi congratulated people for Janmashtami