Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मृत लड़कियों के पिता का पता...

मृत लड़कियों के पिता का पता लगाने के लिए पुलिस टीम बंगाल रवाना

राष्ट्रीय राजधानी में कथित तौर पर भूख से तीन लड़कियों के मरने के बाद आज दिल्ली पुलिस की एक टीम को उनके पिता का पता लगाने के लिए पश्चिम बंगाल स्थित उसके पैतृक स्थान पर भेजा गया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 29 Jul 2018, 6:57:57 IST

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में कथित तौर पर भूख से तीन लड़कियों के मरने के बाद आज दिल्ली पुलिस की एक टीम को उनके पिता का पता लगाने के लिए पश्चिम बंगाल स्थित उसके पैतृक स्थान पर भेजा गया है। (पीएम मोदी का राहुल पर पलटवार, कहा-'हां, मैं देश के गरीबों के दुखों का भागीदार हूं' )

गौरतलब है कि प्रारंभिक मजिस्ट्रेटी जांच में कल उनके पिता के आचरण की ‘‘गहराई से जांच’’ की मांग की गयी थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़कियों का पिता मंगल सिंह मंगलवार से लापता है। मंगलवार को शहर के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़कियों को मृत घोषित कर दिया था।

बता दें कि, अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के महासचिव हरीश रावत ने दिल्ली में तीन बच्चियों के कथित रूप से भूख से मारे जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की और भाजपा पर अद्यतन राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का इस्तेमाल विभाजनकारी मकसद के लिए करने का आरोप लगाया।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Police team leaves for Bengal to find dead girls father