Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. PNB घोटाले पर जावड़ेकर ने कहा,...

PNB घोटाले पर जावड़ेकर ने कहा, 'मोदी सरकार की चौकसी से UPA का एक और घोटाला सामने आया'

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएनबी का घोटाला मोदी सरकार की चौकसी का परिणाम है। यह घोटाला यूपीए के समय का है जिसे हमारी सरकार ने पकड़ा है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 16 Feb 2018, 17:23:31 IST

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएनबी का घोटाला मोदी सरकार की चौकसी का परिणाम है। यह घोटाला यूपीए के समय का है जिसे हमारी सरकार ने पकड़ा है। उन्होंने कहा कि 13 सितंबर 2013 को वर्तमान राहुल गांधी नीरव मोदी के ज्वैलरी की प्रदर्शनी में गए थे। ठीक अगले दिन 14 सितंबर को इलाहाबाद बैंक बोर्ड की बैठक में नीरव मोदी को 1550 करोड़ कर्ज देने का विषय उठा। उस समय इलाहबाद बैंक के डायरेक्टर दिनेश दुबे ने इसका विरोध किया। उन्होंने आरबीआई और वित्त सचिव से इसकी शिकायक की थी। लेकिन तत्कालीन वित्त सचिव ने डायरेक्टर दुबे पर लोन सैंक्शन करने का दबाव डाला। वित्त सचिव ने इलाबाद बैंक के डायरेक्टर दिनेश दुबे से कहा कि आप इस्तीफा क्यों नहीं देते। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम पूछाना चाहते हैं कि वित्त सचिव पर किसका दबाव था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: PNB घोटाले पर जावड़ेकर ने कहा, 'मोदी सरकार की चौकसी से UPA का एक और घोटाला सामने आया': PNB Fraud, Javadekar said, "Modi government expose another scam of UPA rigim"