Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय PNB Fraud: देशभर में 35 जगहों...

PNB Fraud: देशभर में 35 जगहों पर ED के छापे, 24 घंटों में क़रीब 100 ठिकानों पर छापेमारी

PNB बैंक महाघोटाले में देश के 20 शहरों में 100 से ज्यादा ताबड़तोड़ छापे पड़े हैं। यह अबतक की सबसे बड़ी छापे की कार्रवाई है। कई शहरों के मॉल, बैंक, बाजार सभी जगह छापे पड़ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 19 Feb 2018, 17:08:01 IST

नई दिल्ली: PNB बैंक महाघोटाले में देश के 20 शहरों में 100 से ज्यादा ताबड़तोड़ छापे पड़े हैं। यह अबतक की सबसे बड़ी छापे की कार्रवाई है। कई शहरों के मॉल, बैंक, बाजार सभी जगह छापे पड़ रहे हैं। घोटाले के मास्टरमाइंड नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी पर शिकंजा कसने की रफ्तार तेज हो गई है। दिन रात इन नटवरलालों के ठिकानों पर छापे पड़ रहे हैं। सिर्फ पिछले 24 घंटों में क़रीब 100 ठिकानों पर छापेमारी की गई। जबकि सिर्फ आज 35 ठिकानों पर रेड डाले गए। 

मुंबई और दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में ईडी डायमंड किंग का ठिकाना खंगाला रही है। मुंबई में आज 10 ठिकानों पर छापे पड़े तो अहमदाबाद और बेंगलुरू में 6 ठिकानों पर छापेमारी हुई। जबकि दिल्ली, बिहार, जालंधर सहित लखनऊ और हैदराबाद में भी दो दो ठिकानों पर छापेमारी की गई। मुंबई में सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के ब्रैडी हाउस ब्रांच को सील कर दिया है।

बैंक के पूर्व डिप्टी मैनेजर शेट्टी की सर्विस फाइल जांच एजेंसियो ने कब्जे में ले ली है। घोटालेबाजों की जोड़ी यानि मामा- भांजा किस देश में छिपे हैं ये भी खुफिया विभाग खंगालने की कोशिश में जुटा है। ज़ाहिर है, जिस तरह से चार गुनी गति से भी ज्यादा तेज़ रफ्तार से इन नटवरलालों के खिलाफ एक्शन जारी है। उससे लगता है कि जल्द ही नटवरलालों की जोड़ी कानून की गिरफ्त में होगी। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National