Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे वैंकेया नायडू...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे वैंकेया नायडू की पुस्तक का विमोचन

उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू द्वारा इस पद पर एक वर्ष के कार्यकाल के अनुभवों पर आधारित पुस्तक का विमोचन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। नायडू ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति पद पर अपने एक साल के अनुभवों को पुस्तक के रूप में संकलित किया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Aug 2018, 13:19:15 IST

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू द्वारा इस पद पर एक वर्ष के कार्यकाल के अनुभवों पर आधारित पुस्तक का विमोचन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। नायडू ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति पद पर अपने एक साल के अनुभवों को पुस्तक के रूप में संकलित किया है। उपराष्ट्रपति कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि मोदी आगामी दो सितंबर को दिल्ली में नायडू की पुस्तक का विमोचन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दस अगस्त को नायडू उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति पद का कार्यभार संभाला था। उन्होंने हाल ही में संसद के मानसून सत्र के दौरान उच्च सदन में बताया था कि वह अपने एक साल के अनुभव पर आधारित एक पुस्तक लिख रहे हैं।

अधिकारी ने बताया कि विज्ञान भवन में आयोजित पुस्तक विमोचन समारोह में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, एच डी देवगौड़ा, वित्त मंत्री अरुण जेटली और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे वैंकेया नायडू की पुस्तक का विमोचन- PM Narendra Modi to launch book on Venkaiah Naidu completing a year as Vice President