Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र...

बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद दो अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की।

IANS
Reported by: IANS 30 Jan 2018, 14:53:37 IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर से अपहृत छह साल के बच्चे सौरभ कुमार को पुलिस ने पांच घंटे के अंदर सोनपुर रेलवे स्टेशन के पास से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, पटना के एस़ एऩ मेमोरियल स्कूल का एलकेजी का छात्र सौरव सोमवार को अपनी बहन के साथ स्कूल से लौट रहा था, तभी उसका मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था।

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद दो अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। आखिरकार सोमवार की देर रात सारण जिले के सोनपुर इलाके से बच्चे की बरामदगी हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस के दबाव के कारण अपहर्ता बच्चे को मुक्त कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सौरव के पिता तथा सीवान के रहने वाले संतोष बैठा ने वर्ष 2014 में पटना के न्यू जगनपुरा में मकान बनवाया था और पूरे परिवार के साथ यहीं रह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसी महीने एक बिल्डर के 16 वर्षीय पुत्र की भी अपहरण के बाद फिरौती की राशि नहीं मिलने पर हत्या कर दी गई थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद - Bihar: Patna police recovers contractor's child within 5 hours of kidnapping