Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय पटना में भारी बारिश के चलते...

पटना में भारी बारिश के चलते दीवार गिरी, एक बच्चे की मौत, 6 घायल

बिहार की राजधानी पटना में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बारिश की वजह से सचिवालय थाना क्षेत्र में बीएसएनएल की दीवार गिर गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 09 Jul 2019, 23:59:53 IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बारिश की वजह से सचिवालय थाना क्षेत्र में बीएसएनएल की दीवार गिर गई। जिस वक्त दीवार गिरी वहां कई लोग मौजूद थे। मलबे में कई लोग दब गए जिससे एक बच्चे की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दे कि बिहार में मॉनसून के दस्तक के साथ ही विभिन्न इलाकों में भारी बारिश हुई है। वहीं राजधानी पटना समेत कई इलाकों में मौसम विभाग ने तीन दिनों तक भारी बारिश और वज्रपात का अलर्ट भी जारी कर रखा था। इससे पहले आज बिहार सचिवालय भवन पर भी वज्रपात हुआ लेकिन इसमें किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन