Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जेट एयरवेज के क्रू मेंबर्स ने...

जेट एयरवेज के क्रू मेंबर्स ने की एक गलती और यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून

एक गलती की वजह से मुंबई से जयपुर जा रही इस फ्लाइट में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। क्रू मेंबर्स की इस एक भूल के कारण फ्लाइट को यात्रा के बीच से ही मुंबई वापस मोड़ना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 20 Sep 2018, 11:26:22 IST

नई दिल्ली: क्रू मेंबर्स की एक गलती की वजह से जेट एयरवेज की फ्लाइट में करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई। एक गलती की वजह से मुंबई से जयपुर जा रही इस फ्लाइट में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। क्रू मेंबर्स की इस एक भूल के कारण फ्लाइट को यात्रा के बीच से ही मुंबई वापस मोड़ना पड़ा। फ्लाइट में करीब 166 यात्री सवार थे।

दरअसल, जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई। इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है।

Related Stories

हादसे के बाद जेट एयरवेज़ की उस उड़ान के क्रू को ड्यूटी से हटा दिया गया है। नागरिक उड्डयन के महानिदेशालय (DGCA) के अनुसार, एयरक्राफ्ट एक्सिडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो (AAIB) ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जेट एयरवेज के क्रू मेंबर्स ने की एक गलती और यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून - Passengers on Jet flight bleed after crew forgets to maintain cabin pressure