Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के टॉप 10 अपराधियों में...

दिल्ली के टॉप 10 अपराधियों में से एक पुलिस के हत्थे चड़ा, 1 लाख रुपए था ईनाम

पुलिस और परमजीत के बीच यह एनकाउंटर दिल्ली स्थित रोहिणी के सेक्टर 37 के दूसरी तरफ हेलीपोर्ट रोड पर मंगलवार सुबह 5.15 बजे हुआ जिसमें उपराधी परमजीत को गोली लग गई और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 07 May 2019, 11:15:38 IST

नई दिल्ली। दिल्ली के 10 सबसे बड़े अपराधियों में से एक 1 लाख रुपए का ईनामी बदमाश परमजीत दलाल उर्भ मोनू पुलिस के हत्थे चड़ गया है। मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में परमजीत दलाल की टांग में गोली लग गई और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

पुलिस और परमजीत के बीच यह एनकाउंटर दिल्ली स्थित रोहिणी के सेक्टर 37 के दूसरी तरफ हेलीपोर्ट रोड पर मंगलवार सुबह 5.15 बजे हुआ जिसमें उपराधी परमजीत को गोली लग गई और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए नजदीकी अंबेडकर अस्पताल में ले गई।

परमजीत दलाल उर्भ मोनू के ऊपर कई गुनाहों में शामिल होने का आरोप है और वह कई वारदातों को लेकर वांटेड भी है, मोनू मूल रूप से दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है और दिल्ली पुलिस ने उसके ऊपर 1 लाख रुपए का ईनाम रखा हुआ है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National