Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय...

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय हैकर्स का पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक, 200 वेबसाइटों पर जलाई मोमबत्ती

हैकर्स ने पाकिस्तान के 200 से ज्यादा वेबसाइट को हैक कर संदेश दिया है। इसमें पाक की आधिकारिक वेबसाइट भी शामिल है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 19 Feb 2019, 9:56:29 IST

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। पूरा देश इस वक्त गमगीन और गुस्से में हैं और पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं भारत की साइबर आर्मी ने पाकिस्तान पर तगड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की है। खुद को 'टीम आई-क्रू' कहने वाले भारतीय हैकरों ने पाकिस्तान की तकरीबन 200 वेबसाइटें हैक करके शहीदों को अनूठी श्रद्धांजलि दी।

हैकर्स ने पाकिस्तान के 200 से ज्यादा वेबसाइट को हैक कर संदेश दिया है। इसमें पाक की आधिकारिक वेबसाइट भी शामिल है। इस हिसाब से कहा जा सकता है कि भारतीय साइबर आर्मी ने पाकिस्तान को चारों खाने चित कर दिया है। इससे कराची हो या इस्लामाबाद सब जगह अधिकारियों में भगदड़ मच गई है।

Related Stories

वेबसाइट हैक करके उस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। उसमें भारतीय सेना का विमान उड़ान भरते हुए दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं पेज पर लिखा-हम 14/02/2019 कभी नहीं भूलेंगे। उन वीर जवानों को समर्पित जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान की बाजी लगा दी। हम माफ कर दें? हम भूल जाएं? भारत कभी नहीं भूल सकता! आपके अनुसार, देशभक्ति= युद्ध=जिहाद=शिट। इस तरह का साइबर हमला पाकिस्तान के इतिहास में सबसे बड़ा साइबर हमला है।

ज्म्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं। गौरतलब है कि पुलवामा में जवानों पर ऐसा हमला किया गया था कि उन्हें बचने का मौका तक नहीं मिला। 200 किलो विस्फोटक के फटने के बाद कोई 10 किलोमीटर तक का इलाका गूंज उठा था। 

गुरुवार 14 फरवरी दोपहर बाद 3:30 बजे का वक्त हो रहा था और श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों की 78 गाड़ियों का काफिला गुजर रहा था। काफिले में ढाई हजार से ज्यादा जवान सवार थे। पीएम मोदी ने कहा है बलिदान बेकार नहीं जाएगा,  भारत की संप्रभुता को आंख दिखाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National