Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पाकिस्तान पर अपने बयान से पल्टे...

पाकिस्तान पर अपने बयान से पल्टे सिद्धू, कहा- मेरे पास रूट खोलने का कोई मैसेज नहीं आया

पाकिस्तान सरकार ने करतारपुर साहिब कॉरीडोर खोलने का फैसला किया है। अब बिना वीजा के पाकिस्तान में स्थित करतारपुर साहिब के दर्शन किया जा सकेगा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 07 Sep 2018, 15:00:11 IST

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू  पाकिस्तान सरकार ने करतारपुर साहिब कॉरीडोर खोलने वाले ब्यान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे पास रूट खोलने का कोई मैसेज नहीं आया इससे पहले सिद्धू ने कहा था कि पाकिस्तान ने गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश दिवस के मौके पर करतारपुर साहिब कॉरीडोर खोलने का फैंसला किया है।

पंजाब के लोगों के लिए यह खुशी की बात है। सिद्धू ने कहा था कि इमरान का शुक्रिया वो शब्दों में बयां नहीं कर पाएंगे। इस फैसले से करोड़ों पंजाबियों का जीवन सफल हो गया। सिद्धू ने कहा कि जल्दी ही इसका आधिकारिक फैसला हो जाएगा।

Related Stories

वहीं केंद्र सरकार से सिद्धू ने गुहार लगाई थी कि पाकिस्तान दो कदम आगे बढ़ा है। सरकार एक कदम आगे बढ़ जाए। आपको बता दें कि सिख समुदाय काफी समय से इस कॉरीडोर को खोलने की मांग कर रहा है वहीं पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पाकिस्तान में इसकी मांग की थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान पर अपने बयान से पल्टे सिद्धू, कहा- मेरे पास रूट खोलने का कोई मैसेज नहीं आया