Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर, सीजफायर...

पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर, सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने एक बार सीज़ फायर का उल्लंघन कर दिया है। सेना के मुताबिक नियंत्रण रेखा से सटे पुंछ इलाके में पाकिस्तानी सेना की ओर से भारी मात्रा में गोलाबारी की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 17 Jan 2019, 14:48:13 IST

पाकिस्‍तान ने एक बार सीज़ फायर का उल्‍लंघन कर दिया है। सेना के मुताबिक नियंत्रण रेखा से सटे पुंछ और राजौरी इलाके में पाकिस्‍तानी सेना की ओर से भारी मात्रा में गोलाबारी की जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पाकिस्‍तानी सेना राजौरी जिले के नौशेरा सेक्‍टर में गोला बारी कर रही है। पाकिस्‍तानी सेना मुख्‍यत: लाम जिले के रिहायशी इलाकों में गोलियां बरसा रही है। 

भारतीय सेना की ओर से भी पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। डीजीएमओ के मुताबिक पिछले चौबीस घंटों में भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 5 पाकिस्‍तानी सैनिकों को मार गिराया है। भारत की ओर से भी तक इस गोलाबारी में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Pakistan army violates ceasefire on poonch sector LoC | पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर, सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब