Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नियंत्रण रेखा पर भारत, पाकिस्तान के...

नियंत्रण रेखा पर भारत, पाकिस्तान के बीच भारी गोलीबारी

सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन का मकसद ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसाना है।

IANS
Reported by: IANS 27 Feb 2018, 15:19:55 IST

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के भीम्बर गली सेक्टर और राजौरी के बालाकोट, मंजाकोट, लंबीबाड़ी और नायका पंजग्रियान इलाकों में सैन्य और असैन्य ठिकानों को निशाना बनाया।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान ने सुबह 8.45 पर गोलीबारी शुरू की। पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे और हथियारों स्वचलित का प्रयोग किया और मोर्टार दागे। भारतीय पक्ष ने इसका जोरदार और प्रभावी ढंग से जवाब दिया।"

सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन का मकसद ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसाना है।

सेना के 15 कोर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल ए.के. भट्ट ने मीडिया से बातचीत में कहा, "हमें जानकारी मिली है कि बहुत सारे घुसपैठिए लॉन्चिंग पैड्स पर मौके का इंतजार कर रहे हैं। हमें लगता है कि इस साल (2018) कम बर्फबारी के कारण घुसपैठ जल्द ही शुरू हो सकती है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: नियंत्रण रेखा पर भारत, पाकिस्तान के बीच भारी गोलीबारी - Pakistan army shells forward areas along LoC in Rajouri, Poonch