Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पद्मावत विरोध: करणी सेना के सदस्यों...

पद्मावत विरोध: करणी सेना के सदस्यों ने की DND फ्लाईओवर के टोल प्लाजा के काउंटरों पर तोड़-फोड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावत’’ की रिलीज को लेकर विरोध कर रहे करणी सेना और अन्य राजपूत संगठनों के सदस्यों ने आज डीएनडी फ्लाईओवर के टोल प्लाजा के काउंटरों पर तोड़-फोड़ की और एक बैरियर को आग के हवाले कर दिया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 22 Jan 2018, 6:41:32 IST

नोएडा: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावत’’ की रिलीज को लेकर विरोध कर रहे करणी सेना और अन्य राजपूत संगठनों के सदस्यों ने आज डीएनडी फ्लाईओवर के टोल प्लाजा के काउंटरों पर तोड़-फोड़ की और एक बैरियर को आग के हवाले कर दिया। ('आप' के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराने पर BJP नेता यशवंत सिन्हा ने दिया बड़ा बयान )

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि डीएनडी टोल फ्री है, इसलिए काउंटरों पर कोई काम नहीं हो रहा था। केवल उनकी कांच की खिड़कियों और कंप्यूटरों को तोड़ा गया। अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद करीब एक दर्जन प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया और मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़ और आस पास के इलाकों से आए ये प्रदर्शनकारी करणी सेना, राजपूत उत्थान समिति, क्षत्रीय सभा के सदस्य हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Padmaavat protests DND flyover toll booths damaged in Noida