Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में...

जम्‍मू कश्‍मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद

जम्मू कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 May 2019, 9:33:45 IST

जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। जिसमें इस आतंकी के पास हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकी की पहचान इशाक़ सोफी (अब्‍दुल्‍ला भाई) के रूप में हुई है। सोमी इस्‍लामिक स्‍टेट-जम्‍मू कश्‍मीर का सोपोर कमांडर था। वह कश्‍मीर में ISJK का इकलौता लड़ाका था। 

बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्‍मीर के अमीशपुरा में आज सुबह सुरक्षा बलों के कई आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। तलाशी अभियान के बीच सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को एक बगीचे में घेर लिया। जहां सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। 

इससे पहले पिछले शुक्रवार को भी जम्मू कश्मीर के शोपियां में ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सेना को बड़ी सफलता मिली थी। प्राप्‍त सूचना के अनुसार शोपियां के इमाम साहिब इलाके के अधखारा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के नाम तारिक मौलवी और लतीफ टाइगर बताया जा रहा है। इसमें से एक हिजबुल मुजाहिद्दीन का टॉप कमांडर ​लतीफ टाइगर बताया जा रहा है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।