Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम हिंसा मामले में एक आरोपी...

गुरुग्राम हिंसा मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, अरविंद केजरीवाल ने खेला मुस्लिम कार्ड, मोदी को बताया ‘हिट्लर’

गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक मामूली विवाद पर 10 से 15 दबंगों द्वारा घर में घुसकर कई लोगों को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, इस पूरे मामले पर अब मुस्लिम कार्ड की राजनीति हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 23 Mar 2019, 14:27:11 IST

गुरुग्राम: गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक मामूली विवाद पर 10 से 15 दबंगों द्वारा घर में घुसकर कई लोगों को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, इस पूरे मामले पर अब मुस्लिम कार्ड की राजनीति हो रही है। दरअसल, पीड़ित पक्ष मुस्लिम है और उसे हाईलाइट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को हिटलर करार दिया, उनकी पार्टी को लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज कहा और पूछा कि हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि “हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।”

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें  लिखा कि- “हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”

पुलिस के मुताबिक कुछ बच्चे शाम को घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे उसी वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स को बॉल लग गई और बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते 10-15 लोग जमा हो गए और लड़के को घर में घुसकर पीटने लगे। घरवाले बचाने आए तो घरवालों को पीटने लगे। घर की लड़कियां, बच्चे, महिलाएं चीखती रहीं चिल्लाती रहीं, लेकिन दबंगों ने किसी को नहीं छोड़ा।

हिमांशु गर्ग (डीसीपी) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 'शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ पहले मारपीट की गई थी, जिसके बाद ये विवाद बढ़ा। उन्होंने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही इस बात की भी जांच हो रही है कि मौके पर पुलिस देर से क्यों पहुंची थी। फिलहाल, गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

परिवार के किसी सदस्य ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया था, जिसमें बदमाशों के चेहरे भी क़ैद हो गए। पुलिस ने धारा 307,452, 427, 506 के तहत दर्जन भर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है। इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालाकिं, बाकी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From National