Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 9 साल पहले इसी दिन कामत...

9 साल पहले इसी दिन कामत ने जिस शवदाह गृह का किया था उद्घाटन, वहीं हुआ अंतिम संस्कार

कामत ने 23 अगस्त 2009 को उपनगरीय चेंबूर में पुनर्निर्मित चरई शवदाह गृह का उद्घाटन किया था जो उनके आवास से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Aug 2018, 23:05:40 IST

मुंबई: एक विचित्र संयोग आज तब देखने को मिला जब कांग्रेस के दिवंगत नेता गुरुदास कामत का दाह संस्कार उसी शवदाह गृह में किया गया जिसका उद्घाटन उन्होंने 9 साल पहले इसी दिन किया था।

कामत ने 23 अगस्त 2009 को उपनगरीय चेंबूर में पुनर्निर्मित चरई शवदाह गृह का उद्घाटन किया था जो उनके आवास से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। उस वक्त वह एक केंद्रीय राज्य मंत्री थे।

कल राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस नेता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। आज उसी शवदाह गृह में उनके पार्थिव शरीर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

शवदाह गृह के प्रवेश द्वार पर एक पट्टिका पर दर्ज था कि वह उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। शहर में एक आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने पट्टिका की तस्वीर ट्वीट कर इस संयोग की ओर ध्यान दिलाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: 9 साल पहले इसी दिन कामत ने जिस शवदाह गृह का किया था उद्घाटन, वहीं हुआ अंतिम संस्कार