Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गोवा के इन खास जगहों पर...

गोवा के इन खास जगहों पर कुछ इस अंदाज में नए साल का किया गया स्वागत

गोवा में कल रात मस्ती करने वाले सैकड़ों लोग सुरम्य समुद्र तटों पर एकत्र हुये और आतिशबाजी एवं डांस पार्टी आयोजित करके नये साल का स्वागत किया।

PTI
Edited by: PTI 01 Jan 2018, 13:17:19 IST

पणजी: गोवा में कल रात मस्ती करने वाले सैकड़ों लोग सुरम्य समुद्र तटों पर एकत्र हुये और आतिशबाजी एवं डांस पार्टी आयोजित करके नये साल का स्वागत किया। 2017 के अंतिम दिन भारी संख्या में आगंतुकों के आगमन के कारण उत्तरी गोवा में समुद्र तटों की ओर जाने वाली प्रमुख सड़कों और पणजी को मारगांव से जोड़ने वाली राजमार्ग पर कल शाम यातायात जाम की स्थिति देखी गयी। नये साल का स्वागत करने के लिए तटीय राज्य में पर्यटकों के आने के कारण पिछले कुछ दिनों से गोवा की 105 किमी लंबी समुद्र तट एक पार्टी क्षेत्र में तब्दील हो गयी। 

2018 की शुरूआत के अवसर पर पूरे राज्यभर के विभिन्न चर्चों में मध्यरात्रि में होने वाली प्रार्थनाओं के लिए स्थानीय ईसाई लोग एकत्र हुये। गोवा पुलिस ने समुद्र तट पर एक सख्त निगरानी बनाए रखी। सुचारू यातायात के लिए उत्तरी गोवा में बागा-सिनक्वोरियम समुद्रतट इलाके में करीब 300 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। समुद्र तटों के साथ झोंपडियों में आगंतुकों ने संगीत कार्यक्रमों और आतिशबाजी का आनंद लिया। 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: New Year Parties in Goa are a time for the young generation: गोवा के इन खास जगहों पर कुछ इस अंदाज में नए साल का किया गया स्वागत