Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे शाही भोज...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे शाही भोज का आनंद

नई दिल्ली: मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के लिए 24 सितंबर को न्यूयॉर्क में 'शाही भोज' तैयार करेंगे। उत्सव-ए कुलीनरी एपिक ऑफ इंडियन फेस्टिवल्स

IANS
IANS 24 Sep 2015, 11:46:16 IST

नई दिल्ली: मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के लिए 24 सितंबर को न्यूयॉर्क में 'शाही भोज' तैयार करेंगे।

उत्सव-ए कुलीनरी एपिक ऑफ इंडियन फेस्टिवल्स

अमृतसर में जन्मे शेफ ने भारतीय समुदायों के पर्वों और रीति-रिवाजों के लिए भोजन की अपनी किताब, 'उत्सव-ए कुलीनरी एपिक ऑफ इंडियन फेस्टिवल्स' का कान्स में अनावरण किया था, खास मेहमानों के लिए 30 से भी अधिक पर्वों पर बनाए जाने वाले व्यजंनों का सिक्स कोर्स भोज तैयार करेंगे, जिसमें भव्य खानपान वाले, नए युग के सम्पन्न खूबसूरत भारत के दर्शन होंगे।

क्या-क्या खास होगा

खन्ना के प्रतिनिधि दीपिका बंसल ने कहा कि यह अवसर मिलने पर उन्हें गर्व है। खन्ना, मोदी और उनके मेहमानों के लिए जो शाही भोज तैयार कर रहे हैं, उसमें अन्य व्यंजनों के अलावा बेहद खास अंदाज में बना पोहा, खांडवी, मोदक, ठंडाई, खजूर और मिठाइयां शामिल होंगे।

और पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी आयरलैंड और अमेरिका दौरे पर रवाना

और पढ़ें: PM मोदी के US दौरे से पहले 2.5 अरब डॉलर का रक्षा सौदा मंजूर

अगली स्लाइड में पढ़ें कहां आयोजित होगा रात्रि भोज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: शेफ विकास खन्ना अधिकारियों के लिए तैयार करेंगे 40 खरब डॉलर का शाही भोज