Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य...

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की जान को खतरा!

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम (बालिका गृह) में 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने शनिवार को कहा कि उसकी जान को खतरा है

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 18 Aug 2018, 19:29:48 IST

पटना: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम  में 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने शनिवार को कहा कि उसकी जान को खतरा है, क्योंकि जेल में उसे बागी माओवादियों के साथ रखा गया है। ठाकुर ने स्थानीय अदालत को बताया, "जेल में मेरी जान को खतरा है।" आरोपी को मामले की सुनवाई के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत के सामने पेश किया गया। 

लेकिन अदालत ने इस मामले में हस्तक्षेप करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह जेल का मामला है। ठाकुर दो जून से मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में बंद है। उसे इसी सप्ताह अस्पताल से आने के बाद बंदी वार्ड में भेजा गया। 

बिहार सरकार के सामाजिक कल्याण विभाग की ओर से प्राथमिकी दर्ज करए जाने के बाद मुजफ्फरपुर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया। शेल्टर होम में टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल सांइसेज, मुंबई की ओर से करवाए गए सर्वेक्षण के बाद पेश सामाजिक अंकेक्षण रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। (भाषा)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की जान को खतरा!: Muzaffarpur Shelter Home Case, life threat Brajesh Thakur!