Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुजफ्फरपुर मामले में बिहार की पूर्व...

मुजफ्फरपुर मामले में बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर सीबीआई का छापा

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को जांच को आगे बढ़ाते हुए पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास सहित बिहार में 12 जगहों पर छापा मारा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 17 Aug 2018, 12:12:02 IST

पटना/नई दिल्ली: मुजफ्फरपुर बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को जांच को आगे बढ़ाते हुए पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास सहित बिहार में 12 जगहों पर छापा मारा। सीबीआई की टीम ने बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री के पटना स्थित तीन आवासों की तलाशी ली। 

दिल्ली में एक सीबीआई अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के दोस्तों के मुजफ्फरपुर, मोतीहारी और बेगूसराय स्थित परिसरों में भी खोज की गई। मंजू वर्मा जुलाई में इस बात का खुलासा होने के बाद से लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं कि बालिका गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी के उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा के साथ घनिष्ठ संबंध थे। मंजू वर्मा ने आठ अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। दो जून को गिरफ्तारी के बाद से ठाकुर मुजफ्फरपुर जेल में है। बालिका गृह को सील कर दिया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मुजफ्फरपुर मामले में बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर सीबीआई का छापा- Muzaffarpur shelter home case: CBI conducts searches at ex-minister Manju Verma's premises