Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुम्बई-पुणे हाईवे पर खंडाला में भीषण...

मुम्बई-पुणे हाईवे पर खंडाला में भीषण दुर्घटना, 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 की मौत

मुंबई-पुणे हाइवे पर आज भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। खंडाला घाट के निकट एक सीमेंट से भरे ट्रक ने दो कारों को टक्‍कर मार दी। 

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 04 Jan 2019, 13:37:28 IST

मुंबई-पुणे हाइवे पर आज भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। खंडाला घाट के निकट एक सीमेंट से भरे ट्रक ने दो कारों को टक्‍कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार लुढ़क कर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सीमेंट से भरा ट्रक मुंबई की ओर आ रहा था। तभी अचानक ट्रक पुणे जाने वाली लेन में घुस गया और दो कारों को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर की वजह से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल गए। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। 

हादसे के बाद सड़क पर सीमेंट की बोरियां फैल गई। जिसके चलते इस व्‍यस्‍त हाइवे पर मीलों लंबा जाम लग गया। अभी प्राप्‍त जानकारी के अनुसार फिलहाल एक लेन पर यातायात को सुचारू कर दिया गया है। लेकिन सड़क पर सीमेंट की बोरियां फैली होने के चलते लोगों को परेशानी आ रही है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Mumbai Pune Highway Accident Khandala Ghat Several injured Dead | मुम्बई-पुणे हाईवे पर खंडाला में भीषण दुर्घटना, 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 की मौत