Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय केजरीवाल ने लगाया मोदी सरकार पर...

केजरीवाल ने लगाया मोदी सरकार पर आरोप, कहा- 'इन्होंने नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधी नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया।

Bhasha
Bhasha 09 Mar 2019, 20:45:25 IST

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधी नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया और उन्होंने आश्चर्य से पूछा कि क्या यही प्रधानमंत्री की देशभक्ति है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मोदी सरकार ने दोनों को देश से भगवाया। क्या यही मोदीजी की देशभक्ति है।’’ 

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि माल्या और नीरव मोदी ने भारत में प्रत्यर्पित किए जाने से बचने के विषय पर चर्चा करने के लिए कई बार आपस में भेंट की। एक ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को खबर दी कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ दो अरब डॉलर के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड में 80 लाख पाउंड के अपार्टमेंट में रह रहा है और अब वह नया हीरा कारोबार कर रहा है। 

इस खबर के बाद सरकार का उस पर विशेष ध्यान गया है। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ब्रिटेन के गृह मंत्री ने नीरव मोदी को प्रत्यर्पित करने के भारत के अनुरोध को कानूनी कार्रवाई के वास्ते हाल ही में अदालत को अग्रसारित किया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National